बुधवार, 25 जुलाई 2012

राशि बताएगी आपकी लव एंड सेक्‍स लाइफ ग्रह-नक्षत्रों का असर न केवल जीवन पर पड़ता है, बल्कि इंसान के प्रेम और सेक्‍स पर भी यह प्रभाव डालता है। लव व सेक्‍स लाइफ पर राशि के इस प्रभाव को आइए देखते हैं-


मेष राशि के लडकों का सेक्स के प्रति लगाव अधिक होता है, लेकिन लडकियों का बहुत कम। मेष राशि के लोग लाल रंग पर कुछ ज्‍यादा ही फिदा हो जाते हैं। इस राशि के लोगों को स्‍वास्‍थ्‍य जीवन के लिए साग-सब्जी, दूध व अंकुरित भोजन का सेवन अधिक करना चाहिए।

वृष राशि के लोग स्वभाव से बहुत ही रोमांटिक होते है। लडकियों को रोमांटिक संगीत सुनना और फिल्में देखना पसंद होता है जबकि लड़कों का सेंस ऑफ हयूमर गजब का होता है। इस राशि के लोगों को अच्‍छी सेहत के लिए बबूल व गोंद का हलवा तथा उडद की दाल का सेवन करना चाहिए।

मिथुन राशि का स्वामी बुध है। इस राशि के लड़के जल्‍दी ही आकर्षित हो जाते हैं जबकि इस राशि की लडकियां सरप्राइज पसंद होती हैं। इस राशि की लड़कियों को शादी की तस्‍वीर दिखाकर या रोमांटिक यादों से जुडी जगह पर ले जाकर अच्‍छा सरप्राइज दिया जा सकता है। इस राशि के लोगों को अपनी सेहत के लिए उडद की दाल से बनी चीजें तथा भोजन में गोंद का प्रयोग करना चाहिए।

कर्क राशि के लोग मनचले होते है। इस राशि के लोगों का मूड तुरंत रोमांटिक हो जाता है, खासकर एकांत स्‍थान पर। इस राशि के पुरुषों का अफेयर कई स्त्रियों से समय-समय पर या कई बार एक साथ ही चलता रहता है। इस राशि की लडकियों को कैंडल लाईट डिनर बहुत पसंद है। अच्‍छी सेहत के लिए इस राशि वाले लोग छुहारे व अक्ष्रवगंध का सेवन अवश्य करें।

सिंह राशि का स्वामी सूर्य है। इन लोगों को दिखावा बहुत भाता है। उचित माहौल में ही इनका मूड बनता है। लडकियों का मिजाज कुछ परिवर्तित होता है। बिस्‍तर पर भी इनका मूड माहौल को देखकर ही बनता है। रात में नहाना, परफ्यूम लगाना, पार्टनर की तारीफ करना, उनके अंगो से छेड़छाड़ करना जैसी बातें ऐसे लोगों के लिए सही माहौल तैयार करते हैं। भोजन में साठी के चावल, अंकुरित दाल का प्रयोग करें।

कन्या राशि के लोगों को हर तरह के सेक्स में आनंद आता हैं। इस राशि के लडके सेक्स के दौरान छेडखानी पसंद करते हैं। लडकियों का भी सेक्स की तरफ पूरा झुकाव होता है। इन्‍हें भोजन में गोंद, बादाम व छुहारे का सेवन नियमित करना चाहिए।

तुला राशि का स्वामी शुक्र है , जो काम शाक्ति का द्योतक है। इस राशि के लडको का स्वभाव बडा ही रोमांटिक होता है। इस राशि की लडकियों का सेक्स की तरफ रूझान कम होता है। ऐसे लोगों का मूड बनाने के लिए डिनर, चुटकले, चुंबन, एसएमएस आदि का उपयोग किया जा सकता है। इन्‍हें मेथी के लड्डू व बिनौले का सेवन करना चाहिए।

वृश्चिक राशि के लोग लव व सेक्‍स लाइफ को तरोताजा करने के लिए नए-नए प्रयोग करते रहते हैं। अपने जीवनसाथी को आकर्षित करने के लिए नए-नए करतब करते हैं। इस राशि की लडकियों को भी रोमांस के मूड में लाने के लिए कुछ नए की जरूरत होती है। इस राशि के लोगों को अपने भोजन में खट्टा कम खाना चाहिए।

धनु राशि के लोग धार्मिक विचारों वाले होते हैं। इन लोगों को एकांत में रोमांस करना पसंद होता है। इन्‍हें रोमांस के लिए तैयार करने में पार्टनर को सेक्सी ड्रेस व अदाओं का सहारा लेना चाहिए। इन्‍हें अपने घर या शहर की जगह किसी हिल स्टेशन पर जाकर वादियों में रोमांस करना पसंद होता है। इस राशि की लडकियां रोमांटिक संगीत, फिल्‍म और बातों को पसंद करती हैं।

मकर राशि के लोगों को प्यार भरी बातों से अपनी ओर आकर्षित किया जा सकता है। इस राशि के लोग सेक्स करने के दौरान बात करना पसंद नहीं करते। इस राशि की लड़कियां रोमांटिक बातें करने और डेट पर जाने के बाद ही रोमांस के मूड में आती हैं। भोजन में इन्‍हें अधिक गर्म चीजें नहीं खानी चाहिए।

कुंभ राशि का स्वामी शनि है। इस राशि के लड़के सेक्‍स में अतिरिक्‍त की चाह रखते हैं। इस राशि की लड़कियां एकांत स्‍थान में अच्‍छे मूड में आती हैं। इस राशि के लोगों को गर्भ भोजन करना चाहिए।

मीन राशि के लडके शीघ्र आकर्षित होती हैं। लडकियों को आंखों में आंखें डालकर देखना व बातें करना अच्छा लगता है। लड़कियों को सरप्राइज गिफ्ट लेना पसंद होता हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें